सब्जी की आड़ में ले जाई जा रही थी विदेश शराब, पुलिस ने 4416 बोतल के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

सब्जी की आड़ में ले जाई जा रही थी विदेश शराब, पुलिस ने 4416 बोतल के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

गया. जिला के बाराचट्टी थाना अंतर्गत अवैध शराब के खिलाफ पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. उसके बावजूद भी कारोबारी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही मामला सूर्यमंडल समेकित जांच चौकी में उत्पाद विभाग की पुलिस ने एक पिकअप से 170 कार्टून अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक वाहन चालक को गिरफ्तार किया है.

सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप वाहन जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर jh10cb 05 84 है, जिसमें भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बिहार ले ले जाया जा रहा है, सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच चौकी पर तैनात उत्पाद निरीक्षक दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में बिहार झारखंड नेशनल हाईवे पर जांच अभियान तेज कर दिया गया.

इसी क्रम में झारखंड की ओर से आ रहे वाहन को रोककर जांच पड़ताल की गई, जिसमें सब्जी लोड है. जब अच्छे ढंग से जांच किया गया तो जांच में कुल 170 कार्टून में 4416 बोतल कुल 1517.760 लीटर अवैध शराब पकड़ी गयी. वहीं मौके से वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार चालक की पहचान झारखंड के परसाटाड़ झरिया निवासी गोपाल कुमार के रूप में हुआ. कड़ी पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा.



Find Us on Facebook

Trending News