राजधानी में एटीएम तोड़ रहे आर्मी जवान बैंक कर्मी सहित तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी में एटीएम तोड़ रहे आर्मी जवान बैंक कर्मी सहित तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी में एटीएम तोड़कर उसमें रखे रुपए निकालने की कोशिश करते तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  बताया जा रहा है कि पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के 90 फीट रोड में स्थित है 2 बैंकों के एटीएम में रखे रुपयों पर नजर इन अपराधियों के थे। अपराधियों ने अंदाजा लगाया था कि लाखों रुपए एटीएम में पड़े हैं जिसे आसानी से रात के अंधेरे में निकाल कर फरार हो जाएंगे। पुलिस की मानें तो इंडिकैश एटीएम एचडीएफसी बैंक का एटीएम है जिसमें 3500000 रुपए थे। वही इंडिकैश में ढाई लाख रुपए के लगभग कैश बताया जा रहा है जिसे तोड़ने की फिराक में अपराधी लगे थे और सफल ना हो सके।

मामले में पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया कि तीनों अपराधियों में पकड़े गए एक शख्स आर्मी का जवान है जिसका नाम बाल्मीकि कुमार है जो छुट्टियों में पटना पहुंचा था और इंडियन आर्मी के इन्फेंट्री डिविजन में जम्मू में पोस्टेड है वही दूसरा गिरफ्तार युवक कीर्ति शुभम आर्मी जवान का साला बताया जाता है जो कि एक निजी बैंक कर्मी है और पुणे में कार्यरत है तीसरा आरोपित राहुल कुमार मूल रूप से गोपालपुर थाना क्षेत्र इलाके के जकरियापुर का रहने वाला है वह एलआईसी एजेंट है इन तीनों ने 4 चक्का वाहन का इस घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किया था। 

 सूत्रों की माने तो इन तीनों ने रेस्टोरेंट में समोसा खाते समय इस घटना को अंजाम देने की पूरी साजिश रची थी और घटना को अंजाम देने की कोशिश में बीती रात पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है

Find Us on Facebook

Trending News