बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में गोलीबारी के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, औरंगाबाद में हथियार के साथ युवक को दबोचा

गया में गोलीबारी के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, औरंगाबाद में हथियार के साथ युवक को दबोचा

GAYA : बिहार के गया जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत बिसार तालाब के पास मोहम्मद परवेज को गोली मारने के मामले में दो अपराधियों को गया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले आदित्य उर्फ अनीश को गिरफ्तार किया गया है। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के महारानी रोड बांग्ला स्थान के निवासी सागर कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। 



वहीं औरंगाबाद पुलिस ने आज एक अवैध देशी कट्टा एवं 2 जिंदा कारतूस के साथ रफीगंज थाना क्षेत्र के सिंधी बुजुर्ग गांव के अशोक यादव के मकान से एक युवक को गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए एस डी पी ओ 2 अमित कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी दिया कि गुप्त सूचना मिली कि एक युवक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए रफीगंज थाना अंतर्गत सिंधी बुजुर्ग गांव में अपने रिश्तेदार के यहां पहुंचा हुआ है। 



जानकारी मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर अमित कुमार के नेतृत्व में एसटीएफ रफीगंज, ए आर जी औरंगाबाद, कासमा थाना अध्यक्ष इमरान आलम, पौथू थाना अध्यक्ष अकाश राज, रफीगंज थानाध्यक्ष गुफरान अली दल बल के साथ मौके पर पहुंचे ही थे की पुलिस को देखकर अपराधी सिंघी बुजुर्ग गांव निवासी अशोक यादव के मकान से  भगाने का प्रयास किया। जिसे पुलिस बल के द्वारा संदेह के आधार पर पकड़ लिया गया। जिसके पास से एक अवैध देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस एवं एक मोबाइल बरामद किया गया। 



गिरफ्तार युवक की पहचान पौथु थाना क्षेत्र के दल बीघा निवासी रामचंद्र यादव के पुत्र विकास कुमार के रूप में किया गया है। जिला के विभिन्न थानों में विकास यादव के ऊपर कई प्राथमिक की दर्ज है और औरंगाबाद पुलिस को कई महीनो से उनकी तलाश थी। 



गया से मनोज के साथ औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News