बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में तिवारी गैंग के दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

छपरा में तिवारी गैंग के दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

CHAPRA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के रौजा के आसपास लूट पाट की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से घुम रहे तिवारी गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि दिनांक 3 अक्टूबर को नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तिवारी गैंग लूट पाट की योजना के उद्देश्य से रौजा के आसपास मोटरसाइकिल से घूम रहे हैं। 


गुप्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए नगर थाना पुलिस ने मौके से दो अपराधियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान अरूण तिवारी उर्फ टुन्नू पिता स्व राजकुमार तिवारी निवासी दिग्धी कला थाना सदर जिला वैशाली एवं  सत्यनारायण मिश्रा पिता स्व परोडी मिश्रा निवासी मोतिराजपुर थाना गड़खा जिला सारण के रूप में हुई। 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस , ब्लेड एवं मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुछताछ के क्रम में गिरफ्तार अपराधियों ने लूट, डकैती जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। 

गिरफ्तार अभियुक्त अरूण कुमार के विरुद्ध पूर्व से पटना एवं मुजफ्फरपुर के विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध नगर थाना में कांड संख्या 756/23 के तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News