बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मुजफ्फरपुर में अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के कथैया थाना क्षेत्र में राहगीरों के साथ लूटपाट करने की योजना बना रहे दो अपराधियों के मंसूबे पर पुलिस की सजगता ने पानी फेर दिया है। जहां गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वही पुलिस द्वारा गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किया गया है। जिसके बाद पुलिस पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कथैया थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव की बताई जा रही है। जहां पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ अपराधकर्मी लूटपाट की योजना बने रहे है। जिसके बाद मिली गुप्त सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते उक्त स्थल पर छापेमारी करते हुए मौके से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। वही पुलिस ने जब गिरफ्तार अपराधी की तलाशी ली तो इनके पास से एक पिस्टल,तीन जिंदा कारतूस,चार मोबाइल फोन, और एक बिना नंबर प्लेट की पल्सर बाइक को बरामद किया गया।

पूरे मामले की जानकारी प्रेस कांफ्रेंस कर देते हुए डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया की पकड़े गए दोनो अपराधियों की पहचान कथैया थाना क्षेत्र के सघनपुरा निवासी सूरज कुमार और नीरज कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनों अपराधी पूर्व में भी लूटपाट की कई योजना को अंजाम दे चुके है। इस संबंध में पकड़े गए दोनो अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वही पुलिस इनका अपराधिक इतिहास भी खगालने में जुटी हुई है। 

वही डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया की लूटपाट की योजना बना रहे दोनो शातिर अपराधियों को पुलिस की विशेष टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के सिरिसिया के एक पोखर के समीप से गिरफ्तार किया है। जिनके पास से बरामद मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन भी चोरी का बताया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News