बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आपराधिक वारदात को अंजाम देने पहुंचे दो शातिर अपराधी, हथियार और कारतूस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में आपराधिक वारदात को अंजाम देने पहुंचे दो शातिर अपराधी, हथियार और  कारतूस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां आपराधिक वारदात को अंजाम देने पहुंचे दो अपराधियों को हथियार और कारतूस के साथ  पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सिकंदरपुर ओपी थाना क्षेत्र का है जहां एक बाइक पर सवार दो अपराधी किसी अपराधीक वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे, तभी सिकंदरपुर ओपी थाना प्रभारी देवव्रत कुमार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई और मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी देवव्रत कुमार ने दल बल के साथ उक्त स्थल पर पहुंचकर छापेमारी की और  दो युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

वही गिरफ्तार किए गए युवक नगर थाना क्षेत्र के निवासी खालीद इमाम उर्फ गुडु की तालाशी ली गई तो उसके पास से पुलिस ने पिस्टल और गोली बरामद किया .गिरफ्तार समस्तीपुर जिले के रहने वाले मोहमद खुर्शीद के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया जिसके बाद दोनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 वही पुरे मामले में पूछे जाने पर सिकंदरपुर ओपी थाना प्रभारी देवव्रत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थीं कि एक अपाची बाइक पर सवार दो अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए थाना क्षेत्र में घूम रहे हैं जिसके बाद पूरे मामले से बरीय पदाधिकरी को अवगत कराते हुए उक्त स्थल पर पहुंचकर छापेमारी की गई, जहां से दो युवक को गिरफ्तार किया गया. वहीं गिरफ्तार दोनों युवकों की जब तालाशी ली गई तो एक यूवक के पास से एक पिस्टल तीन गोली और एक यूवक के पास से एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया. वही गिरफ्तार दोनों आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Suggested News