बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हथियार सप्लाई करने जा रहे दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देशी पिस्टल के साथ 4 जिंदा कारतूस किया बरामद

पटना में हथियार सप्लाई करने जा रहे दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देशी पिस्टल के साथ 4 जिंदा कारतूस किया बरामद

PATNA : बिहार में अगामी दिनों में चुनाव और त्योहारों को लेकर पुलिस काफी मुस्तैदी से कार्य कर रही है। राजधानी सहित जिला के थानों में असामाजिक तत्वों और अपराधियों की धर पकड़ को लेकर कार्रवाई तेजी से देखी जा रही है। पटना में पुलिस ऐसे अपराधियों को लेकर सड़को पर अपनी पैनी निगाह बनाए हुए है।

इसी कड़ी में पटना पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है। जहाँ कदमकुआं थाना क्षेत्र में गस्ती टीम ने दो अपराधकर्मियों को लोडेड देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक शेखपुरा जिले का रहने वाला छात्र है जो पटना के बहादुरपुर में किराए का कमरा लेकर एसएससी की तैयारी कर रहा था। 

सूत्रों की माने तो हथियार पहुंचाने के लिए पटनासिटी गायघाट से हथियार डिलिवरी करने पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित अशोक राज पथ के लिए निकला था। लेकिन पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के मछुआ टोली इलाके में गस्ती टीम ने उसे धर दबोचा है। 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को वो अपने आका के कहने पर पटना सिटी गायघाट इलाके पहुंचा। जहां से उसे एक देसी लोडेड पिस्टल देकर डिलिवरी के लिए पटना के पीरबहोर इलाके में भेजा गया था। गिरफ्तार दोनो युवकों से पुलिस की पूछताछ जारी है । इसके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल 4 जिंदा कारतूस और मैगजीन बरामद किया है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News