पुलिस ने कार चालक को जमकर की धुनाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने कार चालक को जमकर की धुनाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अलीगढ़. कोतवाली सिविल लाइन इलाके में कार चालक पर पुलिस ने लाठियां बरसाई. वहीं दरोगा ने थप्पड़ भी जड़े. पुलिस द्वारा कार चालक के साथ की गई बर्बरता की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में अलीगढ़ पुलिस ने कार चालक को गाड़ी से निकलने का भी मौका नहीं दिया. वहीं कार के खिड़की खोलते ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने लाठियां बरसानी शुरू कर दी.

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके के शमशाद मार्केट पर शनिवार को नगर निगम के अधिकारी और इलाक पुलिस अवैध रूप से किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान एक कार सवार ने मौके पर मौजूद कोतवाली सिविल लाइंस थानाअध्यक्ष के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. पुलिस ने मौके से भाग रहे कार चालक को चारों तरफ से घेर लिया. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कार चालक को कार से निकलने का मौका नहीं दिया और खिड़की खोलते ही कार चालक के साथ बर्बरता से लाठी-डंडों और हाथों का इस्तेमाल कर थप्पड़ों की बौछार कर दी.

पुलिस द्वारा कार चालक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं मौके पर पुलिस कर्मियों द्वारा की गई पिटाई के नजारे को देख मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया और लोग इधर-उधर होकर तितर-बितर होते नजर आए. वहीं अतिक्रमण को लेकर नगर निगम के अधिकारियों पर लोगों के द्वारा भेदभाव करने का आरोप लगाया गया है, जबकि लोगों के पास कोर्ट से स्टे होने के बावजूद भी नगर निगम के अधिकारी कोर्ट के स्टे की अवहेलना करते हुए लोगों की दुकानों को निशाना बनाते हुए तोड़ रहे हैं. इसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश भी है.

Find Us on Facebook

Trending News