केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम से लौट रहे पुलिस बस ने तीन युवकों को रौंदा, तीनों की मौके पर हुई मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम से लौट रहे पुलिस बस ने तीन युवकों को रौंदा, तीनों की मौके पर हुई मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

CHAPRA : केंद्रीय गृह मंत्री के सिताबदियारा में कार्यक्रम से लौटने के क्रम में पुलिस बस ने छपरा सिवान मुख्य मार्ग पर बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। जिससे तीनों युवकों की मौत मौके पर हो गई। इस घटना के बाद बस और बाइक दोनों में आग लग गई। 


घटना छपरा  जिले के रिविलगंज थाना थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के समीप की है। मृत तीनों युवक कोपा थाना क्षेत्र के पोखर भिंडा गांव निवासी बताए जा रहे हैं। मृतकों में एक युवक की पहचान सत्यनारायण मांझी के पुत्र बाबूलाल मांझी, सुखलाल मांझी के पुत्र कुंदन मांझी एवं तीसरा युवक पोखरभिंडा निवासी देवनाथ मांझी का दमाद बताया जा रहा है. जो की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मगाईडीह गांव का रहनेवाला है। 

वहीँ दुर्घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर बवाल काटा। हालाँकि घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन किसी हालात में मानने को तैयार नहीं थे। 

बताते चलें की छपरा जिले के सिताबदियारा में जयप्रकाश नारायण के पैतृक गाँव सिताबदियारा में उनकी जयंती के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल हुए थे। उनके आगमन को लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किया गया था। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News