बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मोर्निंग वाक के दौरान छिनतई करनेवाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

पटना में मोर्निंग वाक के दौरान छिनतई करनेवाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना में मॉर्निंग वाक पर निकलने वाले लोगों से लूट और छिनतई करने वाले अपराधी लगातार सक्रिय है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को अहम् कामयाबी हाथ लगी है। जहाँ एक अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी भरत शर्मा ने बताया है कि चैन स्नैचिंग और मोबाइल छिनतई की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए टीम का गठन किया गया था। 

इस मामले को लेकर पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।  मामला पटना के कदमकुंआ थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर के रोड नंबर 8 बी का है। जहाँ रविवार की सुबह साढ़े सात बजे गर्ल्स हॉस्टल संचालिका वंदना सिन्हा से पूजा का सामान लेकर घर लौटन के दौरान ठीक अपार्टमेंट के लिफ्ट के समीप एक अपराधी ने महिला पर पिस्टल तान गले में पहने सोने की चेन लूट की घटना को अंजाम दे दिया। 

हालाँकि बन्दना सिन्हा के चीखने चिल्लाने के बाद गस्ती कर रही कदमकुआं थाने की  पुलिस टीम पहुंची और अपराधी को पिस्टल सहित धर दबोचा है। पकड़ में आए अपराधी ने पुलिस को अपने दो साथियों का नाम बताया। पुलिस ने कुल तीन अपराधियों गोलू कुमार उर्फ शुभम भारती, शुभम और शंभू कुमार उर्फ नेपाली को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लाल रंग की घटना में प्रयुक्त स्कूटी, एक सोने का चैन, 2 डायमंड का टॉप्स, सोने की कान वाली, एक पिस्टल और जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है।

फिलहाल इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश जारी है। पकड़ में आए अपराध कर्मी गोलू और शुभम भारती का पुराना आपराधिक इतिहास है। जिसके द्वारा गांधी मैदान और जक्कनपुर थाना क्षेत्र में घटना को अंजाम दिया गया था। बताते चलें कि महज 2 दिनों में अपराधियों ने दो अलग अलग  घटनाओं को अंजाम दिया था। जिसमें पहली और दूसरी घटना शनिवार को  कदमकुंआ थाना क्षेत्र के बंगाली अखाड़ा स्थित डीएन दास लेन मैं सब्जी लेकर घर जा रही बेनी अग्रवाल के साथ चिंता की घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए थे। इस मामले में भी कदमकुंआ थाने की पुलिस ने एक अपराध भोलाराम को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक चेन ,मंगल सूत और स्कूटी बरामद किया है। वहीं इसके साथी अपराधी की तलाश जारी है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News