बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में कट्टे के बल पर बाइक लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

गया में कट्टे के बल पर बाइक लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

GAYA : मोबाइल और बाइक लूटने वाले एक गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। बोधगया थाना इलाके के बकरौर के पास अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक बाइक और मोबाइल की लूट की गई थी। देशी कट्टे के बल पर  लुटेरों ने घटना का अंजाम दिया था। घटना के बाद वादी के द्वारा एक लिखित आवेदन दिया गया और न्याय की गुहार लगाई गयी। 

वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने इस कांड को काफी गंभीरता से लेते हुए इस कांड में उद्वेदन एवं घटना कारीत करने में संदिग्ध अपराधकर्मियों को गिरफ्तार करने हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बोधगया के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया, जिसमें थाना अध्यक्ष बोधगया थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी, कर्मी तथा तकनीकी शाखा गया कि पुलिस पदाधिकारी को शामिल किया गया था। 

इसी क्रम में प्राथमिकी दर्ज होने के लगभग पचास दिन बाद तीन अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही गिरफ्तार अपराध कर्मियों के पास  से एक देशी कट्टा, लूट की घटना कारित करने में उपयोग किए गए एक बाइक और मोबाइल की बरामदगी की गई है। हालाँकि पुलिस लूटे गए बाइक को बरामद करने में अभी तक असफल है। पकड़े गए अपराधी की पहचान हरदेव यादव पिता स्वर्गीय भोला यादव  गौर बीघा थाना बोधगया, गुड्डू कुमार पिता स्वर्गीय राजकुमार यादव घर गौर बीघा, विपिन कुमार पिता जानकी यादव घर गौर बीघा इन तीनों अपराधियों को अलग-अलग थाना इलाके से गिरफ्तारी की गई है। 

इसके अलावा एक विधि विरुद्ध बालक को धनगाई थाना क्षेत्र से छापेमारी कर निरुद्ध  किया गया है। निरुद्ध विधि विरुद्ध बालक के पास से लूटी गई मोबाइल फोन को बरामद किया गया है। उक्त मामले की जानकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सौरव जयसवाल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दिया है।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Editor's Picks