BIHAR NEWS : पुलिस ने मवेशी लूटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पुलिस ने मवेशी लूटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने मवेशी लुटेरा गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, बिना नंबर का पिकअप और एक बाइक बरामद किया है। बताया जाता है कि पुलिस को आए दिन सूचना मिल रही थी कि मुजफ्फरपुर और उसके आसपास के जिलों में राष्ट्रीय राजमार्ग और अन्य सुनसान स्थानों पर मवेशी से लदे गाड़ी की लूटपाट के कई घटनाएं हुई है। 

इसके बाद एसएसपी मुजफ्फरपुर के द्वारा डीएसपी पश्चिमी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसने तुर्की पुल के पास छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह गिरोह बिना नंबर पिकअप और बाइक से हथियार से लैस होकर नेशनल हाईवे पर घूमता रहता है। यह गिरोह उन गाड़ियों को निशाना बनाता है। जिस पर अकेला ड्राइवर रहता है। 

हथियार के बल पर अपराधी ड्राइवर को कब्जे में लेकर पिकअप और मोटरसाइकिल पर बैठा लेते हैं और उसे हाथ पैर बांधकर कुछ दूर ले जाकर उतार देते हैं। इस दौरान गिरोह के दूसरे अपराधी लुटेरे मवेशी के वाहन को लेकर जिला का बॉर्डर पार कर जाते हैं और उसे चोरी की गाड़ी खरीदने वालों के हाथों बेच देते हैं। गिरफ्तार अपराधियों में मुकेश कुमार, रजनीश कुमार और कृष्णा कुमार शामिल है। तीनों अपराधी वैशाली जिला के रहने वाले बताए जाते हैं। जिनसे पुलिस पुछताछ करने में जुटी हैं। 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News