बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में गोली मारकर चेन स्नैचिंग करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हथियार और लूटी गयी चेन बरामद

मुजफ्फरपुर में गोली मारकर चेन स्नैचिंग करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हथियार और लूटी गयी चेन बरामद

MUZAFFARPUR : जिले में सक्रिय चेन स्नैचिंग गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।  इस गिरोह के 4 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है। सभी बदमाश जिले में चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देकर आतंक मचाए हुए थे। इस गिरोह के दो बदमाश अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। 

एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर स्पेशल टीम का गठन कर पुलिस इन गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। इसमें दो लोगो की गिरफ़्तारी दस दिन पहले हुई गई थी और दो लोगो की गिरफ़्तारी गुरुवार को हुई है। इसकी जानकारी एसएसपी राकेश कुमार ने गुरुवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी। 

एसएसपी ने बताया की जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना, मिठनपुरा थाना व काँटी थाना क्षेत्र मे इन चेन स्नैचरों ने चेन स्नेचिंग की घटना से आतंक मचा रखा था। सबसे ज्यादा वारदात मिठनपुरा थाना क्षेत्र में हुई थी। जिसमें एक महिला के पैर में गोली भी लग गई थी। पकड़े गए अपराधियों की शिनाख्त पीड़ित महिला ने भी की है। 

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए अपराधी सुनसान जगह देखकर अक्सर लोगों के साथ चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देते थे। जहां कहीं विरोध होता था। उस जगह पर वह गोली भी चला देते थे। पकड़े गए सभी अपराधी जिले के ही रहने वाले हैं। इनके पास से पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ लूटी गई चेन भी बरामद किए है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News