बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में दूध बेचने की आड़ में शराब कारोबार का पुलिस ने किया पर्दाफाश, कंटेनर से भारी मात्रा में बरामद किया शराब

बांका में दूध बेचने की आड़ में शराब कारोबार का पुलिस ने किया पर्दाफाश, कंटेनर से भारी मात्रा में बरामद किया शराब

BANKA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंजवारा- धौरैया सड़क मार्ग पर किशनकोल मोड़ के समीप सामने आया है। जहाँ शनिवार की मध्य रात्रि के बाद वाहन चेकिग के दौरान दूध की कंटेनर से साढ़े 34 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। 

इस मौके पर पुलिस ने मुंगेर निवासी बाइक सवार युवक को गिरफ्तार करते हुए बाइक को जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर धोरैया पंजवारा सड़क मार्ग पर किशनकोल मोड़ के समीप थानाध्यक्ष मनीष कुमार  के नेतृत्व में वाहन चेकिग अभियान चलाया जा रहा था। 

उसी दौरान गोड्डा की ओर से आ रही एक बाइक को संदेह के आधार पर रोका गया। तलाशी के दौरान बाइक में टंगी दूध की कंटेनर से 47 केन बीयर तथा 18 बोतल ब्लेंडर प्राइड शराब कुल 34 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ। 

वहीँ बाइक सवार मुंगेर जिला के  बरियारपुर थाना क्षेत्र के पाटन गांव निवासी गोपी कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह गोड्डा से शराब की खेप लेकर बरियारपुर जा रहा था। थानाध्यक्ष के बयान पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को बांका जेल भेज दिया गया।

बांका से चंद्रशेखर भगत की रिपोर्ट

Suggested News