बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल पम्प कर्मी से लूट का पुलिस ने 48 घंटा में किया उदभेदन,लूटे हुए रुपया व बाइक के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार

पेट्रोल पम्प कर्मी से लूट का पुलिस ने 48 घंटा में किया उदभेदन,लूटे हुए रुपया व बाइक के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार

MOTIHARI :   मोतिहारी एसपी द्वारा गठित एसआईटी टीम ने पेट्रोल पम्प कर्मी से हुए लूट का 48 घंटा में उदभेदन किया है । यहा पुलिस ने लूट की राशि ,बाइक व मोबाइल सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है ।पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है ।सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में घोड़ासहन थाना पुलिस ने कार्रवाई किया है ।

घोड़ासहन थाना क्षेत्र में 48 घंटे पूर्व पेट्रौल पम्प कर्मी से हथियार के बल पर हुए बाइक सहित 2.26 लाख लूट का पुलिस ने सफल उदभेदन किया है।मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र द्वारा गठित एसआईटी टीम ने लूट कांड का  सफल उदभेदन किया है । एसपी ने बताया कि पेट्रोल पम्प लूट कांड के उदभेदन के लिए सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था। 

एसआईटी टीम ने वैज्ञानिक तरीके से अनुशंधान करते हुए 48 घंटे के अंदर घटना में शामिल तीन अपराधियो को लूट की बाइक,लूट की 92 हज़ार रुपए व तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है ।गिरफ्तार अपराधियों ने लूट में अपनी संलिप्तता को स्वीकार करने की बात कही गयी।

सिकरहना डीएसपी  अशोक कुमार के नेतृत्व में घोड़ासहन थानेदार संतोष कुमार शर्मा सहित पुलिस पदाधिकारी  ने लूट में शामिल तीन अपराधियो को गिरफ्तार है । गिरफ्तार अपराधियों की पहचान जितना थाना के सन्नी कुमार व घोड़ासहन थाना क्षेत्र के विरंजन कुमार व मोहित कुमार के रूपमे किया गया ।पुलिस गिरफ्तार अपराधियो की आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है ।

Suggested News