बीएससी पार्ट थर्ड का छात्र अनोखे तरीके से करता था शराब तस्करी, पुलिस ने ऐसे खोली पोल

बीएससी पार्ट थर्ड का छात्र अनोखे तरीके से करता था शराब तस्करी, पुलिस ने ऐसे खोली पोल

MUNGER : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून के बाद भी इस धंधे से जुड़े लोग शराब की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे है. मुंगेर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान एक मालवाहक गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. 

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे बिहार में वहां चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी दरम्यान मुंगेर के कासिम बजार थाना पुलिस ने संदलपुर चौराहे के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी जमालपुर से मुंगेर जा रही एक मालवाहक वाहन को पुलिस ने रोका तो उसपर बैठा एक आदमी भागने लगा. तभी पुलिस को शक हुआ और जब पुलिस ने वाहन की जांच की तो पाया कि गाड़ी में तहखाना बना कर शराब की तस्करी की जा रही है. गाड़ी के तहखाने से पुलिस ने 180 एमएल के 600 फ्रूटी रम और 750 एमएल के 21 विदेशी शराब की बोतलें बरामद की है. वहीं वाहन चालक विजय कुमार व एक अन्य तस्कर प्रशांत कुमार को गिरफ्तार किया गया है. जबकि एक अन्य शराब तस्कर भागने में सफल हो गया. 

गिरफ्तार चालक विजय कुमार मुफसिल थाना के चंदन नगर नौवागढ़ी का रहने वाला है. वह पांच माह पूर्व शामपुर थाना में शराब के मामले में जेल जा चूका है. वहीँ गिरफ्तार प्रशांत कुमार कासिम बजार थाना के आदर्श नगर का रहने वाला है और आरडीजे कॉलेज के बीएससी पार्ट थर्ड का छात्र है. वहीं पुलिस को देख  भागने वाला वरुण संदलपुर का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि सभी गिरफ्तार तस्कर दूसरे राज्यों से गुप्त तरिके से शराब लाकर यहां बेचने का काम करता है. पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News