बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो महीने पहले गांव से भागी युवती को पुलिस ने पकड़ा, बैंक एकाउंट खुलवाने के बहाने प्रेमी संग हो गई थी फरार

दो महीने पहले गांव से भागी युवती को पुलिस ने पकड़ा, बैंक एकाउंट खुलवाने के बहाने प्रेमी संग हो गई थी फरार

MUZAFFARPUR : लगभग दो महीने पहले मुजफ्फरपुर के एक गांव से प्रेम प्रसंग में फरार युवती को पुलिस ने खोज निकाला है। जिसके बाद युवती को कोर्ट में प्रस्तुत कर उसका बयान दर्ज कराया गया है। बताया गया कि युवती गांव के एक युवक के संग चली गई थी। जिसमें उसके पिता ने थाने में युवक और उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

29 जनवरी को घर से हुई थी फरार

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के मुस्तफागंज का है जहां रहने वाली संजीव कुमार की पुत्री अस्मिता कुमारी 29 जनवरी 2024 को तक़रीबन एक बजे अपने घर से मीनापुर स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया में अपने बंद खाते को चालू करवाने के नाम पर अपने भाई सौरभ कुमार के साथ निकली। वही बैंक पर पहुंचने के बाद युवती अस्मिता कुमारी ने अपने भाई सौरभ कुमार को कहा तुम घर जाओ मै बैंक का काम कर वापस घर आ जाऊंगी। जिसके बाद युवती का भाई वापस अपने घर चला आया। जहां उसका इंतजार उसका प्रेमी साजन कुमार कर रहा था और अपने परिजन को धोखा देते हुए युवती अस्मिता कुमारी वहां से अपने प्रेमी संग फरार हो गई

काफ़ी देर बाद तक वापस नहीं आने पर शुरु हुई युवती की खोज

वही बैंक पहुचने के बाद अपने भाई सौरभ कुमार को वापस घर भेजने के बाद युवती अस्मिता कुमारी जब कई घंटो तक घर नहीं पहुंची तो परीजनो को अनहोनी की आशंका हुई जिसके बाद परिजन युवती की खोज बिन में लग गए। लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल सका जिसके बाद युवती के पिता संजीव कुमार ने अपने ही गांव के एक युवक साजन कुमार और उसके परिवार द्वारा बहला फुसलाकर शादी के नियत से अपनी पुत्री का अपहरण कर लेने की प्राथमिकी मीनापुर थाना में दर्ज कराया।

युवती के प्रेम प्रसंग को लेकर गांव में पहले भी हुई थी पंचायत

 युवती  का गांव के ही युवक साजन कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वही इस बात की भनक जैसे ही युवती के परिजन को लगी युवती के पिता ने पंचायत बुलाई और उस पंचायत में निर्णय हुआ कि अब युवक उस युवती से बात नहीं करेगा। बावजूद दोनो का प्रेम प्रसंग चलता रहा और दोनों ने घर से भागने का फैसला कर लिया।

वहीं प्राथमिक दर्ज होने के बाद मीनापुर थाना की पुलिस लगातार उसकी बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही थी। इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर मीनापुर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती अस्मिता कुमारी को बरामद कर लिया और अब 164 के बयान के लिए मुजफ्फरपुर के न्यायालय में आज प्रस्तुत किया गया जहा युवती का बयान दर्ज किया गया है।

REPORT - MANI BHUSHAN SHARMA

Suggested News