बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में लूट की योजना बना रहे अपराधियों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मोतिहारी में लूट की योजना बना रहे अपराधियों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे अपराधियों को दौड़ा कर पकड़ लिया। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार व जिन्दा कारतूस बरामद किया है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर चकिया डीएसपी के नेतृत्व में केसरिया थाना अध्यक्ष ने नाकेबंदी कर कार्रवाई किया है।पुलिस ने केसरिया थाना क्षेत्र के सागर चुरामन से बेलवा माधो जाने वाली सड़क पर पोखर के पास कार्रवाई किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया की मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र को सूचना प्राप्त हुई थी कि केसरिया थाना क्षेत्र के सागर चुरामन से बेलवा माधो जाने वाली रोड में पोखर के पास कुछ अपराधी द्वारा हथियार का भय दिखाकर यात्रियों से लूटपाट किया जा रहा है। 

एसपी के निर्देश पर चकिया डीएसपी व केसरिया थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया। पुलिस को देखते ही अपराधी भागने लगे। जिन्हें दौड़ाकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान भोपतपुर ओपी थाना क्षेत्र के राजकुमार राम व मुन्ना राम के रूप में किया गया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा,एक कारतूस व एक बाइक को भी जब्त किया है। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को कई अहम सुराग बताया है। जिसके बाद पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News