बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में ट्रक चालक के ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बेगूसराय में ट्रक चालक के ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस ने ट्रक चालक के ब्लाइंड मर्डर कांड का खुलासा कर दिया है। इस हत्या में शामिल दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि तीन अन्य अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार 22 जुलाई को अपराधियों ने एक ट्रक ड्राइवर को लूटपाट करने के दौरान हत्या कर शव को बरौनी थाना क्षेत्र के देवना के बहियार में फेंक दिया था। यह ब्लाइंड मर्डर पुलिस को सुलझाने में लगातार टेक्निकल अनुसंधान के माध्यम से उस अपराधी तक पहुंचे। जहां पांच अपराधियों ने पहले ट्रक ड्राइवर नरेश कुमार राय की निर्मम तरीके से गले में फंदा डालकर हत्या कर शव को देवना के बहियार में फेंक दिया था। 

इस संबंध में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि 22 जुलाई को एक अज्ञात शव देवना के पास पुलिस ने बरामद किया था। उसके बाद से ही पुलिस लगातार इस ब्लाइंड मर्डर को सुलझाने में लगे हुए थे। आखिरकार ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने तत्काल दो अपराधी को गिरफ्तार किया है। तीन अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी पुलिस के द्वारा की जा रही है। 

बेगूसराय के  सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया है कि मृतक ट्रक ड्राइवर नरेश कुमार राय जो कि समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। वो ट्रक लेकर बेगूसराय आए थे। और माल अनलोड कर टायर रिसोल फैक्ट्री दुकान के आगे अपना ट्रक खड़ा कर रात्रि में विश्राम कर रहे थे। उसी दौरान ट्रक को पांच अपराधियों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। तभी ट्रक चालक अपना ट्रक को बचाने के लिए ट्रक के पास पहुंचा तो पांचों अपराधियों ने मिलकर ट्रक ड्राइवर नरेश कुमार राय की निर्मम तरीके से गला में फंदा डालकर हत्या कर दिया और उसे शव को ठिकाने के लिए देवना बहियार में फेंक दिया है। और ट्रक को लूट कर फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में तत्काल हत्या में शामिल दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। तीन अपराधी अभी भी फरार  चल  रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। डीएसपी अमित कुमार ने यह भी बताया है कि टायर रिसोल फैक्ट्री का कर्मचारी एवं मोहम्मद हसमत अपने अन्य सह अपराधियोंकर्मी के साथ मिलकर ट्रक गायब कर बेचने की योजना बनाया था। जिसके लिए इनके डेढ़ लाख रुपया मिला था। इन दोनों अपराधी की पहचान रतनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले वरुण कुमार उर्फ कन्हैया सिंह वही बरौनी थाना अंतर्गत अंतर्गत देवना निवासी निवासी मोहम्मद हसमत उर्फ टूना के रूप में की गई है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News