बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में नौकरी का झांसा देकर ठगी करनेवाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, 6 शातिर को किया गिरफ्तार, नगद और मोबाइल किया बरामद

गया में नौकरी का झांसा देकर ठगी करनेवाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, 6 शातिर को किया गिरफ्तार, नगद और मोबाइल किया बरामद

GAYA : गया पुलिस ने बेरोजगार युवकों को रोजगार देने का झांसा देकर लाखों रुपए ठगने वाले गिरोह का खुलासा किया है। गिरोह में शामिल 6 शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही इसके पास से पुलिस ने नगद, 6 मोबाइल, एटीएम कार्ड स्वाइप मशीन, रजिस्टर, रसीद के साथ हर्बल प्रोडक्ट्स भी बरामद किए हैं। इस मामले की जानकारी एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया।

एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बोधगया के मस्तीपुर गांव के समीप एक होटल में शातिर किराए का रूम लेकर महाबोधि इंटरप्राइजेज नामक सेंटर खोलकर बेरोजगार युवकों को रोजगार देने के नाम पर पैसे ऐंठते थे। जिस समय छापेमारी की गई। उस समय सेंटर पर 20 बेरोजगार युवक मौजूद थे। जिसे इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था।

एसएसपी ने कहा कि इन लोगों को रोजगार भी नही मिलता था। ट्रेनिंग के नाम पेर 30-30 हजार रुपए लेते थे। इस गिरोह में शामिल गया जिले के अलावा दूसरे जिले को भी लोग शामिल थे। जिसमें मुख्य रूप से खगड़िया जिला के रहने वाले मोतीलाल दास,, मुजफ्फरपुर के जमशेद, गया के रजनीकांत,सुखेंद्र, सुभाष शामिल है। जबकि एक झारखंड के अफरोज अंसारी को भी गिरफ्तार किया गया है।  वही उनके अन्य गिरोह के बारे में भी जानकारी ली जा रही है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News