मोतिहारी में पुलिस ने अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का किया खुलासा, चोरी की गाड़ी के साथ 5 को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में पुलिस ने अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का किया खुलासा, चोरी की गाड़ी के साथ 5 को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : वाहनों के अन्तरजिला चोर गिरोह का मोतिहारी पुलिस ने उद्भेदन किया है। गिरोह के सदस्य पूर्वी चम्पारण जिला के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में एकत्रित होकर किसी कीमती वाहन की चोरी की फिराक में थे। जिसकी सूचना पुलिस को मिली। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए कई थानों की पुलिस की गश्ती टीम ने एक साथ छापामारी कर पांच चोरों को तुरकौलिया थाना के जयसिंहपुर गांव के पुलवाघाट के समीप से गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी की एक बोलेरों को बरामद किया गया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल और जिन्दा कारतूस को जब्त किया है। 

गिरफ्तार चोरों के निशानेदेही पर पुलिस ने डुमरियाघाट थाना क्षेत्र में छापामारी कर चोरी के एक और बोलेरों और पीकअप को बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों में एक तुरकौलिया का रहने वाला है। जबकि चार गोपालगंज के निवासी है। गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्वी चम्पारण जिला के तुरकौलिया,डुमरियाघाट और गोपालगंज नगर थाना में वाहनों के चोरी के मामले दर्ज है। 

इस बावत एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि पूर्वी चम्पारण पुलिस ने वाहन चोर के बडे गिरोह का खुलासा किया है। जो तुरकौलिया के पुलवाघाट के समीप एकत्रित होकर घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। जिसकी सूचना मिलते ही कई थानों के गश्ती टीम को लगाया गया और सफलता मिली है। गिरफ्तार अपराधी पूर्वी चम्पारण,गोपालगंज और सिवान जिला में वाहनों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News