बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने हत्या मामले का किया खुलासा, घटना में प्रयुक्त कार के साथ एक अपराधी को धर दबोचा

पुलिस ने हत्या मामले का किया खुलासा, घटना में प्रयुक्त कार के साथ एक अपराधी को धर दबोचा

मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जहां हत्या मामले का पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्वेदन कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त कार के साथ एक अपराधी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बताते दें कि पूरा मामला बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के सरैया अनुमण्डल के पारू थाना क्षेत्र का है जहां से पुलिस को एक अज्ञात डेड बॉडी बरामद हुआ था, जब पुलिस ने डेड बॉडी की तलाशी ली तो उसके पास से दो बैंक का एटीएम कार्ड बरामद हुआ. जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात डेड बॉडी की पहचान की थी.डेड बॉडी की पहचान वैशाली जिले के बब्लू कुमार के रूप में हुई थी जिसके बाद वहां के स्थानीय चौकीदार के फर्द बयान पर पारु थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

 वही मामले में मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. वही विशेष टीम लगातार इस हत्याकांड मामले को लेकर अपनी जांच में जुटी हुई थी. इसी बीच तकनीकी सुचना के आधार पर विशेष टीम ने सरैया थाना क्षेत्र से रामबाबू साह के पुत्र मनोज कुमार को घटना में प्रयुक्त कार के साथ गिरफ्तार किया. इसके बाद जब गिरफ्तार मनोज कुमार से विशेष टीम ने पूछताछ शुरू की तो पूरे हत्याकांड मामले का खुलासा हो गया. जिसके बाद गिरफ्तार युवक को पुछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

 वही पुरे मामले में पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि बीते दिनों पारू थाना क्षेत्र से एक व्यक्ति का डेड बॉडी बरामद किया गया था. मामले में वहा के स्थानीय चौकीदार के फर्द बयान पर पारू थाना में हत्या मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वही मामले में वरीय अधिकारी के आदेश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया था. वही मामले में अनुसंधान के क्रम में तकनीकी सुचना के आधार पर सरैया थाना क्षेत्र से मनोज कुमार नाम के एक अपराधी को घटना में प्रयुक्त कार के साथ गिरफ्तार किया गया है. वही गिरफ्तार आरोपी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. जिसके बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है वही घटना में संलिप्त बाकी आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Suggested News