बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में अपराध की योजना को पुलिस ने किया नाकाम, हथियार के साथ चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में अपराध की योजना को पुलिस ने किया नाकाम, हथियार के साथ चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एसपी के गुप्त सूचना पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में रघुनाथपुर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई किया है। पुलिस ने बड़ी आपराधिक घटना को नाकाम करते हुए चार अपराधियों को हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है। वही गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस छापेमारी में जुटी है।

सदर डीएसपी सह सहायक पुलिस अधीक्षक शिखर चौधरी ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि एसपी कातेश कुमार मिश्र को गुप्त सूचना मिली थी कि रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी इक्क्ठा हुए है। एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  सहायक पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम का गठन किया। 

गठित टीम में सूचना सत्यापन के उपरांत रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बालगंगा में एक फुस व करकट  के मकान का घेराबंदी कर पुलिस ने चार अपराधियो को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान संग्रामपुर थाना के परसौना के जयप्रकाश सिंह का पुत्र शुभम सिंह, गोविंदगंज थाना के होरिल छपरा के उदय नारायण सिंह का पुत्र प्रिंस कुमार सिंह, बालगंगा के ब्रज किशोर ठाकुर का पुत्र प्रिंस कुमार व ललन ठाकुर का पुत्र सौरभ कुमार बताया जा रहा है।

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियो के पास से एक लोडेड पिस्टल, 02 जिंदा कारतूस व एक मैगजीन भी बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है। गिरफ्तार अपराधियो में दो का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। छापेमारी टीम में सहायक पुलिस अधीक्षक शिखर चौधरी,रघुनाथपुर थाना अध्यक्ष विकास कुमार पासवान सहित शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News