बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 हजार बोतल देशी शराब जब्त

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 हजार बोतल देशी शराब जब्त

Supaul: पर्व-त्योहार के मौके पर बिहार में शराब कारोबारी शराब की तस्करी में जोर शोर से लगे है। बिहार के सुपौल जिले के सीमावर्ती भीमनगर ओपी क्षेत्र में बीती देर रात एनएच 106 पर फुलकाहा वितरणी के समीप नेपाल से शराब लेकर आ रहे शराब से भरी टाटा मैजिक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा। शराब से भरी टाटा मैजिक गाड़ी में करीब 5 लोग सवार थे। 

पुलिस को देखते ही गाड़ी पर सवार सभी जान बचाकर भागने लगे। रात के अंधेरा का लाभ उठाकर 4 लोग मौके से भागने में सफल रहे। लेकिन पुलिस गाड़ी में मौजूद शराब को जब्त करने में कामयाब रही। गिनती किये जाने पर कुल 2387 बोतल नेपाल निर्मित देशी शराब पाई गई जिसकी अनुमानित कीमत 10,74,150 रुपया लगाई जा रही है। 

पूरे मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ वीरपुर रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि रात्रि गस्ती के दौरान 2387 बोतल शराब जब्त किया गया है और एक की गिरफ्तारी की गई है। जप्त किए गए टाटा मैजिक बीआर 50 पी/ 1596 नंबर की है। गिरफ्तार किए गए कारोबारी की पहचान 30 वर्षीय उमेश कुमार यादव के रूप में कई गयी है जो किसनपुर थाना क्षेत्र के सिंगियान का रहने वाला है। शेष कारोबारी की पहचान की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News