बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय गोलीबारी कांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो को उठाया, पूछताछ जारी, जल्द होगा बड़ा खुलासा

बेगूसराय गोलीबारी कांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो को उठाया, पूछताछ जारी, जल्द होगा बड़ा खुलासा

पटना. बेगूसराय गोलीबारी कांड को लेकर जहां बिहार में जमकर सियासत हो रही है, वहीं जानकारी मिल रही है कि पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो अपराधियों को उठाया है। उनसे पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। जल्द घटना का खुलासा हो जाएगा।

बता दें कि बेगूसराय में साइको किलरों ने जमकर उत्पात मचाया था। अपराधियों ने 30 किलोमीटर तक गोलीबारी की। इस दौरान जो भी मिले उन्हें गोली मार दी। अपराधियों ने इस दौरान 11 लोगों को गोली मारी दी। इसमें एक लोगों की मौत हो गयी, जबकि 10 अन्य लोग घायल है, जिनका इलाज चल रहा है।

अपराधियों पर 50 हजार का इनाम

वहीं इस मामले में बगूसराय पुलिस ने अपराधियों की सूचना देने वालों के लिए 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। साथ ही सूचना देने वालों का नाम भी गोपनीय रखा जाएगा। पुलिस ने इसके लिए दो संपर्क नंबर जारी किये हैं। 9431822953 या 9431800011 पर कॉल, एमएमएस और व्हाट्सअप के माध्यम से पुलिस से संपर्क किया जा सकता है।

सात पुलिसकर्मी सस्पेंड

वहीं बेगूसराय पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए लापरवाही बरतने के आरोप में सात पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। घटना को लेकर फुलवडिया थाना के शशिभूषण सिंह, जीरोमाइल ओपी के मुकरु हेम्ब्रम, चकिया ओपी के विनोद प्रसाद, तेघड़ा थाना के कृष्ण कुमार, एफसीआई ओपी के रमेंद्र कुमार यादव, बरौनी थाना के संजय कुमार और बछवाड़ा थाना के रामकिशोर सिंह को लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।


Suggested News