बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भोजपुरी सिंगर समर सिंह गिरफ्तार

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भोजपुरी सिंगर समर सिंह गिरफ्तार

पटना. भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. आकांक्षा दुबे की मौत का जिम्मेदार बताया जा रहा भोजपुरी गायक समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है. आकांक्षा दुबे की वाराणसी के एक होटल में फांसी के फंदे पर झूलती हुई लाश मिली थी. बाद आकांक्षा दुबे की माँ ने उसकी मौत के लिए समर सिंह को जिम्मेदार ठहराया था. समर पर आकांक्षा दुबे को प्रताड़ित करने और झांसा देकर जबरन शारीरिक सम्बंध बनाने क आरोप लगाया गया था. अब इसी में पुलिस ने समर को गिरफ्तार कर लिया है. 

समर परअभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उसकाने का आरोप है. वहीं, पुलिस ने दावा किया था कि मौत से पहले आकांक्षा दुबे ने शराब पी थी, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका जिक्र तक नहीं मिला. रिपोर्ट में आकांक्षा के पेट में कोई भूरे रंग का केमिकल मिला है. इसकी जांच भी चल रही है कि उसकी मौत आत्महत्या थी या फिर उसे हत्या करने की साजिश रची गई थी. 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में आकांक्षा दुबे को मृत पाया गया था. उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला था. आकांक्षा भोजपुरी सिंगर समर सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी. 

आकांक्षा दुबे की मां का आरोप है कि समर ने शादी का झांसा देकर उनकी बेटी से रिलेशन बनाए. साथ ही आकांक्षा का आपत्तिजनक वीडियो भी रिकॉर्ड किया . समर पर आरोप है कि वह आकांक्षा को धमकी देता था कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वीडियो वायरल कर देगा.  अभिनेत्री की माँ का आरोप है कि समर सिंह उनकी बेटी की कमाई के पैसे अपने पास रखता था. साथ ही किसी दूसरे एक्टर के साथ काम नहीं करने देता था.  

आरोप में उसकी माँ ने कहा है कि इन्हीं सभी कारणों से उनकी बेटी की हत्या की गई. बाद में उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे पर लटका दिया गया. पुलिस ने पिछले कुछ दिनों से इस मामले में अलग अलग जगहों पर छापेमारी की . बाद में शुक्रवार को समर को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया. 

Suggested News