पटना के बालू गैंगवार मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एसटीएफ ने कुख्यात अपराधी विनोद राय को किया गिरफ्तार

पटना के बालू गैंगवार मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एसटीएफ ने कुख्यात अपराधी विनोद राय को किया गिरफ्तार

पटना. बिहटा थानाक्षेत्र के अमनाबाद में बालू  के अवैध खनन को लेकर 29 सितंबर को गैंगवार में हुई गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हुई थी और कई लोग घायल हुए थे। इस कांड को अपने सहयोगियों के साथ अंजाम देने वाला पटना जिला का कुख्यात अपराधी विनोद राय को पटना एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। विनोद राय की गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। इसके पास से 5 लाख रुपये और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।

विनोद राय पटना और छपरा में कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुका है और बालू अवैध खनन मामले में हुई गैंगवार और वर्चस्व की लड़ाई में अपने सहयोगियों के साथ मुख्य रूप से शामिल था। थानाअध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बीते दिनों बिहटा थानाक्षेत्र के अमनादबाद में बालू घाट पर हुए पांच लोगो की हत्या के मामले में पटना एसटीएफ के सहयोग से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। इसके निशानदेही पर अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी की जा रही है। साथ ही पुलिस ने मौके से ₹5लाख रुपए एवं दो मंहगे मोबाइल को बरामद किया है जिसकी जांच की जा रही है।

गौरतलब हो कि बीते 29 सितंबर को बिहटा थानाक्षेत्र के अमनाबाद बालू घाट पर बालू के वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई थी, जहां पुलिस ने अब तक तीन शव को बरामद किया था साथ ही घटनास्थल से कई जिंदा एवं मृत खोखा को बरामद किया था।

Find Us on Facebook

Trending News