बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेरघाटी कोर्ट फायरिंग मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नाबालिग सहित दो बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

शेरघाटी कोर्ट फायरिंग मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नाबालिग सहित दो बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया में शेरघाटी कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना करने के मामले में शामिल एक अपराधी शाहबाज खान और एक विधि विरुद्ध बालक को एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, 9 जिंदा कारतूस और एक खोखा के साथ गिरफ्तार किया है। इस घटना में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन को भी बरामद किया गया है।

इसकी खुलासा गया के एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर की है। एसएसपी आशीष भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 जुलाई को शेरघाटी कोर्ट परिसर में पेशी में आए कैदी फोटो खान को गोली मारने के उद्देश्य से अपराधियों के द्वारा फायरिंग की घटना की गई थी। जिसमें पेशी में आए कैदी और एक पुलिसकर्मी की हाथ में गोली लगी थी। इसी मामले में घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की गई। इस दौरान कोर्ट से पुलिस ने खोखा को बरामद किया।

नगर पुलिस अधीक्षक के द्वारा शेरघाटी कोर्ट का निरीक्षण किया गया और इस घटना को कारित करने में शामिल अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शेरघाटी, आमस थानाध्यक्ष और कई थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल तथा तकनीकी शाखा के पदाधिकारी-कर्मी को शामिल किया गया। इस दौरान छापेमारी कर शाहनवाज खान, पिता सफीक खान, आमस थाना क्षेत्र के हमजापुर का रहने वाला है। 

इस घटना में शामिल एक विधि विरुद्ध बालक को निरूद्ध किया गया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से जब तलाशी लिया गया तो उनके पास से एक पिस्टल, तीन पीस जिंदा कारतूस, एक देसी कट्टा, एक खोखा तथा जींस के पॉकेट से 9 जिंदा कारतूस बरामद हुआ। अपराधी शाहनवाज खान की तलाशी लेने पर इसके पास से एक स्मार्ट मोबाइल फोन तथा एक काला रंग का रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मोटरसाइकिल बरामद किया गया। पूछताछ के बाद शाहनवाज खान इस घटना में अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है। इस घटना में सम्मिलित अपराधी सासाराम के होटल में ठहरा हुआ था और वहीं रहकर इस घटना को अंजाम देने के लिए योजना को बनाया था। 

गया से मनोज की रिपोर्ट 

Suggested News