बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरों के गैंग को पकड़ने में पुलिस को मिली कामयाबी, चोरी के सामान भी बरामद, दे चुके थे कई वारदातों को अंजाम

पटना में चोरों के गैंग को पकड़ने में पुलिस को मिली कामयाबी, चोरी के सामान भी बरामद, दे चुके थे कई वारदातों को अंजाम

PATNA : राजधानी में बोते 13 मार्च को हुए चोरी मामले का खुलासा महज तीन दिनों में पटना पुलिस ने कर दिया है।इस कार्रवाई मे शातिर सरगना के साथ कुल चार कुख्यात चोरी की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने इनके पास से घरों से चोरी के सामानों के साथ साथ चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाले औजार को भी बरामद किया है। 

इस मामले की जानकारी देते हुए पटना लॉ एंड आर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि घटना राजीव नगर थाना क्षेत्र में 13 मार्च की की है जब रोड नंबर 25 डी में नमन कुमार के बंद घर को चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना प्रतिवेदित होते ही राजीव नगर थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले का गहनता से जांच की गई। घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया जिसमे हुलिए के आधार पर सरगना विकाश कुमार उर्फ विकाश चौहान, राहुल कुमार, आशीष जेम्स उर्फ आशु और गोलू कुमार उर्फ बौना को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार शातिर चोर गैंग के सदस्यों के पास से घरों से चोरी के दर्जन भर पीतल के बर्तन, कपड़े, 2 एलईडी टीवी और एक कैमरा सहित चोरी के घटना में इस्तेमाल किए जाने वाले लोहे के औजार को बरामद किया गया है। 

लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि शातिर संगठित चोर गिरोह का सरगना विकाश कुमार उर्फ विकाश चौहान और आशीष जेम्स पर दर्जनों चोरी के मामले पटना के राजीव नगर थाना सहित अन्य थानों में दर्ज है। 

फिलहाल, इसके अन्य अपराधिक घटनाओं की तहकीकात जारी है वही इसके रेकी करने में सहायक लोगो की भी पहचान पुलिस कर रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

 

Suggested News