बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हरियाणा के अंबाला कोऑपरेटिव बैंक लूट मामले में पुलिस को मिली सफलता,बैंक से लूट कांड के आभूषण मुंगेर के असरगंज से बरामद

हरियाणा के अंबाला  कोऑपरेटिव बैंक लूट मामले में पुलिस को मिली सफलता,बैंक से लूट कांड के आभूषण मुंगेर के असरगंज से बरामद

मुंगेर-  हरियाणा के अंबाला कोऑपरेटिव बैंक से लूट  के आभूषण मुंगेर जिला के असरगंज से बरामद हुआ है.हरियाणा के अंबाला स्थित बलदेव नगर इलाके से सितंबर माह में कोऑपरेटिव बैंक के 34 लॉकर तोड़कर आभूषण सहित अन्य सामान उड़ा देने मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस कांड में शामिल असरगंज थाना क्षेत्र के चौरगांव निवासी देवानंद बिंद जिसकी गिरफ्तारी एक सप्ताह पूर्व लखीसराय से हुई थी की निशानदेही पर शुक्रवार असरगंज के अमैया गांव के भागीरथ बिंद के घर में गाड़ कर रखा हुआ लूट का 200 ग्राम सोना-चांदी के आभूषण बरामद किया. वहीं हरियाणा पुलिस ने असरगंज थाना पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र के चौरगांव, मासूमगंज बैंक सहित कई अन्य जगहों पर गिरफ्तार देवानंद यादव की निशानदेही पर लगातार छापामारी कर रही है.

देवानंद बिंद की निशानदेही पर अमैया गांव के भागीरथ बिंद के घर से लूट कांड का 200 ग्राम सोना चांदी के आभूषण बरामद किया गया है. हरियाणा पुलिस के नेतृत्व में असरगंज पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर थाना क्षेत्र के कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है.ग्रामीण बैंक  मासुमगंज मैं गिरफ्तार अभियुक्त के खाते में  लूट कांड के आभूषण बिक्री के जमा राशि पर होल्ड लगा दिया गया। हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर बलकार सिंह के नेतृत्व में रिमांड पर  असरगंज लेकर आए अपराधी देवानंद बिंद के निशान देही पर अमैया गांव के भागीरथ बिना के घर से लूट कांड का 200 ग्राम सोना चांदी के आभूषण बरामद किया गया है. 

बता दें बीते सितंबर माह 2023 में हरियाणा के अंबाला जिला में कॉपरेटिव बैंक से लॉकर तोड़कर चोरों ने 18 किलो सोने के आभूषण उड़ा लिये थे. इसकी प्राथमिकी हरियाणा के अंबाला थाने में दर्ज की गई है. पुलिस कार्रवाई के दौरान असरगंज के चौरगांव के एक अपराधी का खुलासा हुआ था. उसकी गिरफ्तारी को लेकर हरियाणा पुलिस 15 दिन पूर्व भी आई हुई थी. उसकी गिरफ्तारी एक सप्ताह पूर्व लखीसराय जिले में की गई थी.

बता दें कि बीते सितंबर माह 2023 में हरियाणा के अंबाला जिला में कॉपरेटिव बैंक से लॉकर तोड़कर चोरों द्वारा करोड़ों रुपया मूल्य के  सोने के आभूषण लेकर भाग गए थे। जिसकी प्राथमिकी हरियाणा के अंबाला थाने में दर्ज की गई है। पुलिस कार्रवाई के दौरान असरगंज  के चौरगांव का  एक अपराधी का खुलासा हुआ था । जिसकी  गिरफ्तारी को लेकर हरियाणा पुलिस 15 दिन पूर्व आई हुई थी जिसमें वह फरार था। उसकी गिरफ्तारी एक सप्ताह पूर्व लखीसराय जिले में की गई थी एवं उसी के निशांत देवी पर शुक्रवार को अमैया गांव  स्थित एक जान पहचान के घर से 200 ग्राम आभूषण बरामद हुआ।


Suggested News