बाइकर्स गैंग के खिलाफ एक्शन में पुलिस, पहले दिन 19 गिरफ्तार, 2 पिस्टल बरामद

बाइकर्स गैंग के खिलाफ एक्शन में पुलिस, पहले दिन 19 गिरफ्तार, 2 पिस्टल बरामद

PATNA : राजधानी की बाइकर्स गैंग्स के बढ़ते खौफ के बाद पुलिस अब इनके खिलाफ एक्शन में आ गई है। पटना पुलिस ने बाइकर्स गैंग्स के खौफ को राजधानी में पूरी तरह से खत्म करने को लेकर ऑपरेशन बाइकर्स शुरु कर दिया है।

इसी अभियान के तहत बीती देर रात एसएसपी मनु महाराज के आदेश के बाद सिटी एसपी अमरकेश डी और एएसपी अभियान अनिल कुमार के नेतृत्व में कोतवाली, एसकेपुरी, शास्त्रीनगर, पीरबहोर और बुद्धा कॉलोनी में छापेमारी अभियान चलाया गया। पुलिस ने देर रात सड़क से गुजर रहे एक-एक गाड़ियों की सघन तलाशी ली। खासकर बाइक से जा रहे लोगों पर पुलिस की विशेष नजर रही।

अभियान के दौरान कुल 19 बाइकर्स को दो पिस्टल, दो कारतूस, तीन बाइक और तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। इन बाइकर्स के पास से पुलिस ने गांजा भी बरामदा किया। बताया जा रहा है कि इनमें से कई पहले भी जेल जा चुके हैं। गिरफ्तार बाइकर्स में सभी किंग्स ऑफ पटना, रैंडम और रॉकर्स गैंग के हैं। इनमें सबसे अधिक किंग्स ऑफ पटना के बाइकर्स पकड़े गए हैं। किंग्स ऑफ पटना और रॉकर्स जहां पुराने गैंग हैं, वहीं रैंडम के बाइकर्स पहली बार सामने आए हैं। 

कोतवाली थाने की पुलिस ने इस गैंग के छह बाइकर्स को उस समय गिरफ्तार किया, जब वे कोतवाली टी के नजदीक मजार के पास एक साथ बैठकर गांजा पी रहे थे।

एसएसपी ने कहा कि बाइकर्स गिरोह पर नकेल कसने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। शहर से बाइकर्स गिरोह का खात्मा हर हाल में किया जाएगा।

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News