नगर निकाय चुनाव को लेकर अलर्ट मोड में पुलिस, जमुई और नवगछिया में निकाला गया फ्लैग मार्च

नगर निकाय चुनाव को लेकर अलर्ट मोड में पुलिस, जमुई और नवगछिया में निकाला गया फ्लैग मार्च

JAMUI : नगर निकाय चुनाव को लेकर आज जमुई पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। जिसका नेतृत्व जमुई के सदर एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार खुद कर रहे थे। आपको बता दे जमुई शहर में आगामी 18 दिसंबर को नगर निकाय चुनाव होना है। उसी को लेकर जमुई पुलिस ने आज से ही फ्लैग मार्च कर के असामाजिक तत्वों को सख्त संदेश देना शुरू कर दिया है। 


बातचीत के क्रम में जमुई एसडीपीओ ने बताया जमुई पुलिस शांति पूर्ण चुनाव कराने के लिए कटिबद्ध है। साथ ही जमुई एसडीपीओ ने चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वालों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा की चुनाव में किसी भी तरह की गड़बड़ी करने वालो से जमुई पुलिस सख्ती से निपटेगी। जमुई एसडीपीओ ने जमुई की जनता से भी अपील की है आप लोग निर्भीक हो कर मतदान करे जमुई पुलिस सदैव आपके सुरक्षा में तैनात रहेगी।

वहीँ भागलपुर के नवगछिया में आगामी 18 तारीख को होने वाले नगर परिषद चुनाव शांतिपूर्ण हो। इसके लिए नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च नवगछिया थाना से होते हुए महाराज जी चौक मक्कातकिया, स्टेशन रोड सहित नगर परिषद क्षेत्र में भ्रमण करते हुए थाना पहुंची।एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि शांतिपूर्ण मतदान के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। लोग को असामाजिक तत्व की जानकारी मिलते ही इसकी सूचना पुलिस को दें। उन्होंने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न बूथों और बाजार में पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था की गई है।

एसडीपीओ ने कहा कि चुनाव आयोग के गाइडलाइन पर कार्य किया जा रहा है। 28 वार्डों में सेक्टर बनाए जाएंगे। चार बिल्डिंग पर एक सेंटर बनाया जाएगा जो नवगछिया एसपी के दिशा निर्देश पर कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मतदान करने वालों को डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। नगर परिषद चुनाव को लेकर पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल उपलब्ध होने की बात एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कही। उन्होंने बताया कि जिले में पर्याप्त बल मौजूद है। अगर अन्य बल लेने की आवश्यकता पड़ेगी तो दूसरे जिले से भी मांग की जाएगी। भागलपुर से भी पुलिस बल चुनाव को लेकर नवगछिया पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि चुनाव को लेकर 30 बिल्डिंग बनाए गए हैं। जिसमें पर्याप्त मात्रा में बल उपलब्ध रहेंगे।

जमुई से सुमित और भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News