बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राइस मिल गेट पर लूट व हत्या और मूर्ति चोरी का पुलिस ने किया उदभेदन, चार अपराधी गिरफ्तार

राइस मिल गेट पर लूट व हत्या और मूर्ति चोरी का पुलिस ने किया उदभेदन, चार अपराधी गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है ।मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने रामगढ़वा थाना क्षेत्र में हुए राइस मिल गेट पर हत्या व लूट कांड और बंजरिया थाना क्षेत्र में हुए मूर्ति चोरी कांड का सफल उदभेदन किया है ।पुलिस ने बंजरिया थाना क्षेत्र के रामजानकी मंदिर से हुई चोरी की सभी मूर्ति व समान सहित एक चोर को गिरफ्तार किया है। वहीं राइस मिल लूट कांड में शामिल तीन अपराधियो को हथियार, जिंदा कारतूस व चाक और भारतीय व नेपाली नोट के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है ।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि सदर डीएसपी ,अरेराज डीएसपी व  रक्सौल डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ी लूट की घटना को नाकाम करते हुए  रामगढ़वा थाना क्षेत्र के शिव शक्ति मिल के गेट पर कर्मी की हत्या कर रुपया लूट का सफल उदभेदन किया गया है ।गुप्त सूचना मिली कि किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी इकट्ठा हुए हैं ।सूचना सत्यसपन के बाद सदर डीएसपी व रक्सौल डीएसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया। 

गठित एसआईटी टीम ने घेराबंदी कर रामगढ़वा थाना क्षेत्र से तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस के समक्ष लूट की घटना को अंजाम देने व शिव शक्ति राइस मिल गेट पर हुए लूट की घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है ।गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने देसी कट्टा 02 ,कारतूस 04,चाकू 01,भारतीय नोट 1300 व नेपाली नोट 380 रुपया जब्त किया गया ।

गिरफ्तार अपराधियो की पहचान पलनव थाना क्षेत्र के भूलना महतो,रामगढ़वा थाना क्षेत्र के किशोरी कुशवाहा,व छौड़ादानो के गजेंद्र कुशवाहा के रूप में किया गया ।वही सदर डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने बंजरिया थाना क्षेत्र के बथना रामजानकी मंदिर से हुए मूर्ति चोरी का उदभेदन करते हुए चोरी गयी अष्टधातु के 05 भगवान की मूर्ति व मंदिर का घंटा व पीतल के बर्तन बरामद किया है ।वही पुलिस ने  चोर पंकज महतो को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है ।

छापेमारी टीम में सदर डीएसपी श्री राज, अरेराज डीएसपी रंजन कुमार,रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार,पीपरा कोठी थानेदार मनोज कुमार सिंह,रामगढ़वा इंद्रजीत पासवान,पुनि मुकेश कुमार,अखिलेश मिश्र,अभिनव दुबे ,बंजरिया थाना अध्यक्ष प्रभाकर पाठक सहित पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

Suggested News