पुलिस जीप ने 2 लोगों को रौंदा, गुस्साई भीड़ ने पुलिस की गाड़ी फूंकी

पुलिस जीप ने 2 लोगों को रौंदा, गुस्साई भीड़ ने पुलिस की गाड़ी फूंकी

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : भोजपुर और रोहतास की सीमा पर शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी ने दो लोगों को कुचल दिया. जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और पुलिस जीप का पीछा करने लगे. कुछ ही दूरी पर पुलिस की गाड़ी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसे आग के हवाले कर दिया. 

वहीं, इमादपुर थाने के समीप दूसरे गाड़ी को भी आक्रोशित भीड़ ने आग के हवाले कर दिया.भीड़ इतनी बेकाबू हो गयी की उसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ीं. तब जाकर लोग हटे और मामला शांत हुआ. हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि काराकाट थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि बोलेरो पर शराब तस्कर शराब लेकर जा रहे हैं. इसके बाद काराकाट थाने की पुलिस शराब तस्करों का पीछा करने लगी. शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी से कैथी गांव के पास बाइक सवार दुकानदारों को धक्का लग गया.

जिसके बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए. ग्रामीणों का आक्रोश देख पुलिसकर्मी गाड़ी लेकर भागने लगे, जिसे देख ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया. लोगों से खुद को घिरता देख पुलिस कर्मी भोजपुर की ओर भागे और भोजपुर जिले के इमादपुर थाने के अंदर चले गये. पुलिसकर्मियों का पीछा करते हुए कैथी के ग्रामीण भी इमादपुर पहुंचे और काराकाट थाने की गाड़ी देख उसमें आग लगा दी. हालांकि पुलिस फायरिंग से इनकार कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News