बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी : पुलिस का स्टिकर लगे गाड़ी से शराब के नशे में दो युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

मोतिहारी : पुलिस का स्टिकर लगे गाड़ी से शराब के नशे में दो युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस अपराध पर लगाम लगाने को लेकर एक्शन मोड में है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर शुक्रवार रात्रि जिला के सभी डीएसपी ,सर्किल इंस्पेक्टर सहित थाना अध्यक्ष सघन वाहन जांच के साथ सड़क पर दिखे ।वाहन जांच के दौरान मेहसी थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस की स्टिकर लगे लग्जरी गाड़ी पर शराब के नशे में घुत दो युवक को गिरफ्तार किया गया है। वही अंधेरे का लाभ लेकर एक युवक भागने में सफल रहा ।पुलिस गिरफ्तार युवकों से पूछताछ में जुटी है ।

मेहसी थाना पुलिस ने पुलिस के स्टिकर लगे लग्जरी गाड़ी को जब्त किया है ।गाड़ी में शराब के नशे में धुत दो युवकों को गिरफ्तार किया है ।वही जांच के दौरान एक युवक अंधेरा का लाभ लेकर फरार हो गया ।पुलिस फरार युवक की भी पहचान कर करवाई में जुटी है ।पुलिस के अनुसार शराब के नशे में धुत युवकों द्वारा पुलिस का स्टिकर लगाकर देर रात्रि सड़क पर घूमने का स्पष्ट कारण नही बताया जा सका । मेहसी थाना पुलिस ने गाड़ी को जपत कर कार्रवाई में जुट गई है ।

मेहसी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि देर रात्रि वाहन जांच के दौरान पुलिस की स्टिकर लगे वाहन को रोका गया ।वाहन में बैठे युवकों से पुलिस का स्टिकर लगाकर घूमने का का कारण नही बताया गया ।वही तीनो युवकों के मुह से शराब की गंध आ रही थी। पूछताछ के दौरान तीनो युवक भागने लगें। पुलिस दौड़कर दो युवक को पकड़ लिया।वही अंधेरा ल लाभ लेते हुए एक भागने में सफल रहा ।पुलिस ने पकड़े दोनों युवक का मेडिकल जांच व ब्रेथ एनलाइजर जांच में शराब की पुष्टि पर गिरफ्तार कर लिया गया।वाहन पर आगे व पीछे पुलिस का स्टिकर लगाकर घूमने व शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर करवाई की जा रही है ।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News