बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस के समझाने के बाद भी नहीं माने परिजन, दहेज़ के लिए कर दी बहू की पिटाई

पुलिस के समझाने के बाद भी नहीं माने परिजन, दहेज़ के लिए कर दी बहू की पिटाई

PURNEA : पुलिस परिवार परामर्श केंद्र के सदस्यों के द्वारा मियां बीवी को समझाने के बाद भी नहीं माने और ससुराल वाले ने दहेज के खातिर बहू की जमकर पिटाई कर दी । पिटाई में बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका इलाज पूर्णिया सदर अस्पताल में चल रहा है। पीड़िता सदर थाना क्षेत्र के मोहनकुंडा निवासी मो सैदुल की पुत्री नरगिस खातुन बताया जाता हैं। पीड़िता के पिता मो शेड्यूल ने बताया दहेज को लेकर पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में मामला चल रहा था। जिसको 2 दिन पूर्व यानी शुक्रवार को पुलिस परिवार परामर्श केंद्र के सदस्यों के द्वारा दोनों पक्ष को समझा-बुझाकर पति कटिहार टाउन थाना के रामपारा निवासी मो इब्राहिम के पुत्र मो एजाज के साथ  खुशी - खुशी विदाई कर दी थी। 

वही ससुराल पक्ष के द्वारा पुलिस परिवार परामर्श केंद्र के आदेश को भी नजरअंदाज करते हुए दहेज के लिए शुक्रवार की रात बहू नरगिस खातून की जमकर पिटाई कर दी ।  जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसे ससुराल वालों के द्वारा बचने के लिए इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। उसके बाद घटना की जानकारी नरगिस खातून के परिजनों को दी गयी। परिजनों को कहा गया की मोटरसाइकिल से गिरने से आपके बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वही जब परिजन पहुंचे तो शरीर पर मारपीट का निशान था। जिसके बाद परिजनों के द्वारा इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने मारपीट का आरोप पति मो एजाज ससुर मो इब्राहिम, सास मुन्नी,  मो सज्जाद, मो इरशाद , मो नौशाद, मो सरफराज, मो अशरफ (जीजा),  अजमेरी ननद  पर लगाया है। उन्होंने कहा कि दहेज नहीं देने के कारण ही इन लोगों के द्वारा लगातार मारपीट की जा रही हैं । फिलहाल लड़की का इलाज पूर्णिया सदर अस्पताल में चल रहा है। जिसको लेकर कटिहार टाउन थाना में एक लिखित आवेदन दिया गया है।

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Suggested News