बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में वारदात को अंजाम देने से पहले पुलिस ने बदमाशों को दबोचा, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मोतिहारी में वारदात को अंजाम देने से पहले पुलिस ने बदमाशों को दबोचा, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने घटना के अंजाम देने के पूर्व ही अपराधियों को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने पिस्टल, जिंदा कारतूस और मैगजीन बरामद किया है। मोतिहारी एसपी के निर्देश पर गठित चकिया डीएसपी के नेतृत्व में केसरिया थाना पुलिस ने कार्रवाई किया है। केसरिया पुलिस ने जगिरहा शैलेश चौक के पास कार्रवाई किया है। गिरफ्तार अपराधी हत्याकांड का अभियुक्त भी बताया जा रहा है। वही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली कि मुजफ्फरपुर की तरफ से कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए केसरिया के तरफ आ रहे है। सूचना सत्यापन के उपरांत चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में केसरिया थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष अवनीश कुमार सहित पुलिस पदाधिकारी की टीम का गठन किया गया। 

गठित टीम घेराबंदी कर सघन वाहन जांच करने लगी। वाहन जांच को देखते ही एक बाइक सवार दो अपराधी भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर बाइक सवार दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के राम किशोर द्विवेदी ,आयुष कुमार द्विवेदी उर्फ पवन कुमार के रूप में की गई। 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, 02 मैगजीन, कारतूस 05, चोरी की बाइक बरामद किया गया। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष एक हत्याकांड में प्रयुक्त बाइक और पिस्टल का प्रयोग होने की बात को स्वीकार किया। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News