अपह्त व्यवसायी की तलाश में गई पुलिस टीम पर हमला, ASI को लगी गोली थाना प्रभारी भी घायल

अपह्त व्यवसायी की तलाश में गई पुलिस टीम पर हमला, ASI को लगी गोली थाना प्रभारी भी घायल

NEWS4NATION DESK : अपहृत व्यवसायी की तलाश में निकली पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया। इस घटना में एक एएसआई को गोली लगी है। वहीं थाना प्रभारी भी घायल हुए है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला झारखंड के साहेबगंज जिले की है। 

बताया जा रहा है कि बरहेट थाना प्रभारी हरीश कुमार पाठक दल-बल के साथ एक अपह्त व्यवसायी की तलाश में निकले थे। इसी दौरान अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। 

अपराधियों जहां एएसआई चंद्राय सोरेन को गोली मार दी। थाना प्रभारी हरीश कुमार पाठक को बंदूक के बट से हमला कर घायल कर दिया। एएसआाई को पेट में गोली लगी है। उन्हें इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा गया है। वहीं थाना प्रभारी का सीएचसी बरहेट में इलाज चल रहा है। साहेबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि 20 जून को मजदूर ठेकेदार अरुण साह का अपहरण हो गया था। सात दिन बाद शनिवार को पुलिस को उनके बोर्ड बांध गांव में होने की सूचना मिली। 

उक्त सूचना के आधार परपुलिस छापेमारी करने निकली। गांव के पास अपराधियों ने पुलिस गाड़ी पर हमला कर दिया। इसमें एएसआई को गोली लग गई। वहीं थाना प्रभारी ने गाड़ी से कूदकर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन पर बंदूक की बट से हमला कर दिया।

एसपी ने बताया कि घायल एएसआई को इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा गया है। वहीं थाना प्रभारी का बरहेट में इलाज चल रहा है। वहीं घटना के बाद पुलिस इलाके में सर्च अभियान चला रही है।


 
 

Find Us on Facebook

Trending News