बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूध नहीं देने पर युवक की हत्या करनेवाले रंगदारों को पुलिस ने डाला जेल में, इस तरह फंसे कानून के जाल में

दूध नहीं देने पर युवक की हत्या करनेवाले रंगदारों को पुलिस ने डाला जेल में, इस तरह फंसे कानून के जाल में

NAUGACHHIYA :  बीते सप्ताह लोहड़ी के दिन नवगछिया नदी थाना क्षेत्र में हुए छात्र नीरज कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। भागलपुर, नवगछिया खरीक एवं नवगछिया नदी थाने की पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में कोसी इलाके का कुख्यात अपराधी नया टोला भवनपुरा निवासी पप्पू यादव एवं खरीक के ही गणेशपुर निवासी विपिन यादव को गिरफ्तार किया है। 

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सूचना मिली कि दोनों अपराधी खरीक रेलवे स्टेशन के समीप स्थित केला खेत में है। और अपने अन्य साथियों को बुलाकर किसी बड़ी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। तभी सूचना मिलते ही खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ,थानाध्यक्ष अशोक कुमार को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया गया, उसके बाद दोनों थानेदारों ने पुलिस बलों के साथ इलाके की घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया इस कार्रवाई में दरोगा सूबेदार पासवान प्रशिक्षु दरोगा एजाज रिजवी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल शामिल थे, वहीं गिरफ्तार दोनों अपराधी को मंगलवार को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया।

बता दें कि बीते 13 जनवरी को  नवगछिया नदी थाना क्षेत्र के खगड़िया बिहार में अपराधियों ने खरीक थाना क्षेत्र के नया टोला भवनपुरा निवासी नीरज कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसको लेकर मृतक के पिता विलास मंडल ने नदी थाने में गांव के ही कुख्यात मौसम यादव सहित छह अपराधियों पर हत्या का केस भी दर्ज कराया था जिसमें रंगदारी में दूध नहीं देने पर हत्या करने का आरोप लगाया था।



Suggested News