बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में पप्पू यादव के कार्यालय में पुलिस की छापेमारी, बिना परमिट वाली गाड़ियों के इस्तेमाल का लगा आरोप

पूर्णिया में पप्पू यादव के कार्यालय में पुलिस की छापेमारी, बिना परमिट वाली गाड़ियों के इस्तेमाल का लगा आरोप

PURNIA : बड़ी खबर पूर्णिया से मिल रही है जहाँ पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के कार्यालय में पुलिस की छापेमारी चल रही है।  बड़ी संख्या में पुलिस बल हैं कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी करने से इनकार कर रहे हैं। घटना की जानकारी जब निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को मिली त्वरित रूप से वह कार्यालय पहुंचे और कहा कि आप किसके आदेश पर यहां आए हैं।

 इसके बाद पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह प्रचार गाड़ी को सजा रहे थे। इसी दौरान पुलिस उनके कार्यालय पहुंच गई। उन्होंने कहा कि उनका जान को खतरा है जिस दिन वह कांग्रेस ज्वाइन किए थे। उसी दिन उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी। पप्पू यादव ने बताया कि मैं चुनाव प्रचार में था। इस दौरान मेरे कार्यालय में जबरदस्ती घुसकर मेरे कार्यकर्ताओं को धमकाया गया, फिर हमारी गाड़ी को जबरन जब्त करने की कोशिश की है। जबकि सारी गाड़़ियों का परमिशन लिया गया है। 

मामले में पप्पू यादव ने कहा यह प्रताड़ना की सीमा है। पप्पू यादव ने इस दौरान साफ कहा कि मैं इससे डरनेवाला नहीं हूं। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग का जो भी निर्देश है, उसका पालन हम करेंगे। 

 वहीं सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बिना परमिशन की गाड़ी सजाई जा रही है प्रचार हेतु इसकी जांच की जा रही है।

रिपोर्ट - अंकित कुमार झा

Suggested News