डिहरी से राजद विधायक के आवासीय होटल पर पुलिस ने की छापेमारी, तलाशी में मिली शराब की खाली बोतलें

डिहरी से राजद विधायक के आवासीय होटल पर पुलिस ने की छापेमारी, तलाशी में मिली शराब की खाली बोतलें

SASARAM : खबर रोहतास जिला के डेहरी से है। जहां पुलिस ने आज राजद विधायक फते बहादुर सिंह के आवासीय होटल 'बुद्धा विहार' पर छापामारी की तथा होटल से शराब की कई खाली बोतले तथा डब्बा बरामद किया गया है। डेहरी के एएसपी डॉ. नवजोत सिमी के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम बुद्धा विहार में जब छापामारी करने पहुंची तो हड़कंप मच गया। 

इस मौके पर होटल के विभिन्न कमरों तथा स्टोर रूम की तलाशी ली गई। तलाशी में अंग्रेजी तथा देशी शराब की खाली डब्बे मिले हैं। बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के निर्देश के बाद बिहार पुलिस एक्शन में है। उसी कड़ी में इस कार्रवाई को देखी जा रही है। लेकिन जिस तरह से राजद विधायक के आवासीय होटल से शराब के खाली बोतले तथा डब्बे मिले हैं यह शराबबंदी पर कई सवाल खड़े करती हैं। फिलहाल डेहरी के एएसपी डॉ. नवजोत सिमी कुछ खास बोलने से बचती हुई दिखी।

बताते चलें की बिहार में जहरीली शराब से 50 से अधिक लोगों की मौत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दोषी लोगों पर कार्रवाई की बात कही थी। वहीँ शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए उन्होंने 16 नवम्बर को उच्चस्तरीय बैठक की। जिसमें उन्होंने अधिकारीयों को शराबबंदी को लेकर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गयी है। जगह जगह छापेमारी अभियान चलाकर शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News