पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर की छापेमारी, शराब के साथ चार को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर की छापेमारी, शराब के साथ चार को किया गिरफ्तार

BAGAHA : भितहा थाना की पुलिस ने बिहार यूपी सीमा के घघवा घाट के समीप गुलहरिया - घघवा मुख्य मार्ग पर छापेमारी कर 37 बोतल बंटी बबली यूपी निर्मित देसी शराब बरामद किया है. इसके साथ ही दो धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोरंजन चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि घघवा घाट से शराब का धंधेबाज शराब का खेप लेकर बिहार में प्रवेश करने वाला है. सूचना के आधार पर गुलहरिया - घघवा मुख्य मार्ग पर छापेमारी किया गया. जहाँ शराब का खेप लेकर आ रहे 22 बोतल देशी शराब के साथ सुग्रीव यादव पिता अलगू यादव और 15 बोतल देशी शराब के साथ बिदुर साह पिता भगवान साह दोनों ग्राम धनहा थाना धनहा को गिरफ्तार किया गया. 

उधर चौतरवा थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के पास रविवार की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में 5 लीटर चुलाई शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि हरपुर और परसौनी मार्ग से होकर शराब के साथ धंधेबाज जा रहे हैं. गश्ती दल को मौके पर भेजा गया. इसी दौरान परसौनी की ओर से एक बाइक आ रही थी. इस बाइक को रोककर जब जांच की गयी तो डिक्की में पीला रंग के प्लास्टिक में 5 लीटर चुलाई शराब पाई गयी. 

वही बाइक पर सवार दोनों धंधेबाज बरिअरवा निवासी सनोज राम और गोवर्धन यादव को गिरफ्तार किया गया. साथ ही बाइक बीआर 22 एडी 5059 को जब्त कर लिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि बिहार मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी संख्या 228 दर्ज कराई गई है. गिरफ्तार आरोपियों को रविवार को न्यायिक हिरासत में बेतिया भेजा गया. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News