शिवहर के बागमती दियारा में पुलिस ने की छापेमारी, बरामद किया हजारों लीटर शराब

शिवहर के बागमती दियारा में पुलिस ने की छापेमारी, बरामद किया हजारों लीटर शराब

SHEOHAR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद आये दिन शराब की धड़ल्ले से तस्करी की जा रही है। इसी कड़ी में शिवहर पुलिस ने बागमती दियारा इलाके में हजारों लीटर निर्मित और अर्धनिर्मित शराब बरामद किया है। मंगलवार को कड़ाके की ठंड के बीच सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने एसडीपीओ के नेतृत्व में पिपराही के बागमती दियारा इलाका में शराब के खिलाफ अभियान चलाया। 

इस दौरान बागमती नदी के किनारे से बालू के अंदर छुपा कर रखे गए हजारों लीटर शराब पुलिस ने बरामद किया है। टिन के डब्बे में कुछ इस तरह से शराब छुपा कर रखा गया था। जिसे भांप पाना आम लोगों के बस में नहीं था। खासकर कड़ाके की ठंड के इस मौसम में जहां लोग नदी इलाके में जाने से परहेज करते हैं वैसे जगहों पर दर्जनों  टीन के डिब्बों में बालू के अंदर छुपा कर रखे गए शराब को पुलिस ने बरामद किया है। 

कारोबारी को पकड़ने के लिए इलाके में छापेमारी शुरू कर दी गई हैं। एसपी अनंत कुमार राय ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है। शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया गया। जिसमें हजारों लीटर अर्ध निर्मित शराब बरामद किया गया है। पुलिस टीम नाव के सहारे बागमती दियारा में आज दिन भर छापेमारी करती रही।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News