बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक ही घर से बरामद हुई 11 लाशें, इलाके में फैली सनसनी, दहशत में लोग

एक ही घर से बरामद हुई 11 लाशें, इलाके में फैली सनसनी, दहशत में लोग

NEWS4NATION DESK : दिल्ली के बुराड़ी स्थित संत नगर में रविवार सुबह एकसाथ 11 लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। ये सभी शव बुराड़ी के संत नगर में गली नंबर 24 में गुरुद्वारे के पास स्थित एक घर से बरामद किए गए हैं। जिस घर से शव बरामद किया गया है वह मकान दो मंजिला बताया जा रहा है। 


POLICE-RECOVERED-11-BODIES-FROM-A-SINGLE-HOUSE-IN-DELHI4.jpg

पुलिस ने बताया कि यह परिवार इस इलाके में पिछले 22-23 सालों से रह रहा था। मकान में दूध और प्लाईवुड और एक किराने की एक दुकान है जिसे परिवार के सदस्य ही चलाते थे। सुबह-सुबह इस तरह की खबर मिलते ही इलाके के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। लोगों में घटना को लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं। 

POLICE-RECOVERED-11-BODIES-FROM-A-SINGLE-HOUSE-IN-DELHI3.JPG

बताया जा रहा है कि 10 लोग फंदे से लटके मिले हैं जबकि एक बुजुर्ग महिला का गला दबाया हुआ है। 10 लोग जो फंदे से लटके मिले हैं वह सभी फर्स्ट फ्लोर पर मिले हैं। मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं। इनकी मौत कैसे हुई इसके बारे में अभी साफ-साफ कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की छानबीन की जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के हाथ पैर बंधे हुए थे। वहीं कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी भी बंधी हुई थी। 

POLICE-RECOVERED-11-BODIES-FROM-A-SINGLE-HOUSE-IN-DELHI2.JPG

यह घटना सामूहिक सुसाइड का है या इनकी हत्या की गई है अभी पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस का कहना है कि सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है ताकि इसके पीछे की वजहों को सामने लाया जा सके।

Suggested News