बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में हरियाणा से बिहार लायी जा रही शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, तस्कर को महिला दोस्त के साथ किया गिरफ्तार

कैमूर में हरियाणा से बिहार लायी जा रही शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, तस्कर को महिला दोस्त के साथ किया गिरफ्तार

KAIMUR : बिहार में पूर्ण शराब बंदी है तो वही शाम रंगीन करने वालो की कमी नहीं है। जिसका शराब तस्कर फायदा उठा कर मोटी कमाई करने में जुटे है। शराब तस्करी में अब हाई प्रोफ़ाइल घर के पुरुष और महिला भी शामिल हो रही है। दिखावे के लिए पति पत्नी बनकर कर हरियाणा से बिहार लग्जरी कार में शराब का खेप पहुँचाते थे। शराब हरियाणा से बिहार के हाजीपुर सप्लाई देना था। कैमूर में उत्पाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए दोनो को गिरफ्तार किया।

बताया जाता है की मोहम्मद फिरोज और उसका महिला दोस्त रीमा सिंह शराब का तस्करी कई वर्षो से करते थे। आज शराब के साथ लग्जरी गाड़ी में रंगे हाथ पकड़े गए। वही उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि शराब को लेकर विशेष अभियान चला कर 7 लोगो को गिरफ्तार किया गया। जिसमें एक महिला शामिल है। वहीँ कुल 751 लीटर शराब एनएच 2 पर जांच के क्रम में बरामद किया गया।  

उन्होंने बताया कि एक स्विफ्ट डिजायर कार को पकड़ा गया। जिसमें एक महिला और एक पुरुष थे। गाड़ी की डिक्की से 50 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। पूछताछ ये क्रम में पता चला कि होली में शराब खपाने के लिए हरियाणा से बिहार के हाजीपुर जरुआ चौक सप्लाई देनी थी। अब तक दो बार शराब की तस्करी में शामिल हुए है। जहां आगे की कार्रवाई करते हुए सभी को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बता दे कि एक तरफ बिहार में शराब बंदी है तो वही दूसरी तरफ शराब पीने वालों की कमी नहीं है। जिसको देखते हुए शराब तस्कर तरह तरह के हथकंडे का इस्तेमाल कर अपने धंधे को रूप देते है। अब तो शराब तस्करी हाई प्रोफाइल घरों की महिला भी शामिल होकर बिहार के बाहर से शराब लाकर बिहार में सप्लाई कर रही है। जिससे कैमूर उत्पाद विभाग के होश उड़ गए है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News