बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पिकअप पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, चार तस्करों को मौके से किया गिरफ्तार

मुंगेर में पिकअप पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, चार तस्करों को मौके से किया गिरफ्तार

MUNGER : बिहार में पूर्ण शराबबंदी को लेकर मुंगेर पुलिस के द्वारा लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला बरियारपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि बरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फिलिप उत्क्रमित मध्य विद्यालय एन0एच0-80 सड़क के पास से भारी मात्रा में शराब के खेप जाने वाला है। 

इस सूचना के आधार पर बरियारपुर थाना के एसएचओ के द्वारा पुलिस बल के द्वारा फ्लिप स्कूल के सामने सघन जांच अभियान चलाया गया। जहां से पुलिस ने वाहन जॉच के क्रम में मिनी ट्रक DCM रजि० नं0– BR06GE- 8431 एवं एक स्कॉर्पियो रजि0 नं0– BR09PA-6063 को रूकने का इशारा किया गया तो वाहन चालक द्वारा वाहन तेज भगाने का प्रयास किया गया।

इसके बाद पुलिस बल के सहयोग से दोनों वाहनों को रोककर कब्जा में लिया गया। जब वाहन की विधिवत तलाशी ली गयी तो भारी मात्रा में कुल 94 कार्टन विदेशी शराब अलग–अलग कंपनी के करीब 846 लीटर बरामद किया गया। 

वहीँ दोनों वाहनों पर सवार 04 व्यक्तियों  जिसमे बेगूसराय जिला के तीन और एक पटना के तस्कर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्करों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News