BIHAR NEWS : पुलिस ने 40 लाख के सरसों तेल लदे ट्रक को किया बरामद, सात अपराधियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पुलिस ने 40 लाख के सरसों तेल लदे ट्रक को किया बरामद, सात अपराधियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर की विशेष पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर 40 लाख रुपए के सरसों तेल और लूटी गई ट्रक को बरामद किया है. बीते दिन ही ट्रक को लूटपाट कर हाजीपुर के रास्ते पटना की तरफ ले जाया गया था. जिसको मुजफ्फरपुर के सदर थाना की पुलिस ने बरामद कर लिया है. डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि लूटपाट करने वाले एक गिरोह ने ट्रक को लूटपाट करने के बाद उसके चालक और खलासी को गंभीर रूप में घायल कर दिया था. साथ ही ट्रक से फेंककर मनिहारी थाना क्षेत्र के काजी इंडा के इलाके होते हुए महुआ रोड से पटना की तरफ चले गए थे. 

पुलिस ने इस मामले के उद्भेदन के लिए जाल बिछाया और अनुसंधान करते हुए 7 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए अपराधी मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले के चेहरा कला इलाके के बताए गए हैं. पुलिस ने इन सब के पास से मोबाइल फोन, लूटी गई बाइक और ट्रक को बरामद कर लिया है. जिसमें तकरीबन 40 लाख रुपए की सरसो तेल लदी हुई थी. 

गिरफ्तार अपराधकर्मी में नीरज कुमार माधोपुर थाना मनियारी मुजफ्फरपुर, मनिष यादव सुस्ता थाना सदर मुजफ्फरपुर और चन्दन कुमार लोहरगावाँ थाना सकरा मुजफ्फरपुर, रवि भूषण कुमार पकाही मनियारी मुजफ्फरपुर, मनोज साह और राहुल कुमार साकिन थाना चेहराकला जिला वैशाली और मिथिलेश कुमार सिंह उर्फ पप्पू पिता गोरख सिंह सा0 सराय अफजल थाना गोरौल जिला वैशाली का रहने वाला है. गिरफ्तार सभी अपराधियों के ऊपर लूट के मामले दर्ज रहे हैं. मामले को लेकर डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने बताया कि बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र से एक ट्रक लूट लिया गया था. जिसपर ₹ 40 लाख का सरसो तेल लदा हुआ था. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News