बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में 30 लाख की विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से 4 कारोबारियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में 30 लाख की विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से 4 कारोबारियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में शराब कारोबारियों का शराब कारोबार करने का सिलसिला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। वहीं मुजफ्फरपुर पुलिस इन दिनो शराब कारोबारियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है। जिसके तहत जिले के सरैया थाना क्षेत्र से एक ट्रक पर लोड तकरीबन 30 लाख मूल्य के विदेशी शराब के साथ चार कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बताते चले की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र का है। जहाँ एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि सरैया थाना क्षेत्र में एक ट्रक से गिट्टी के आड़ में छुपाकर विदेशी शराब की बड़ी खेप लाई गई है। वही सूचना मिलते ही एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने सरैया थाना प्रभारी को कार्रवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद सरैया थाना प्रभारी जयप्रकाश कुमार दल बल के साथ थाना क्षेत्र के तुलसी चौक स्थित श्री कृष्ण ट्रेडर्स के समीप एक खडे ट्रक की जांच शुरू की।

जांच के दौरान ट्रक से गिट्टी के आड़ में छुपाकर लाई गई विदेशी शराब की खेप को बरामद किया गया। वही टीम ने मौक़े से चार कारोबारी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुरे मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सरैया थाना क्षेत्र से एक ट्रक पर गिट्टी के आड़ में छुपाकर लाई जा रही विदेशी शराब की खेप को जप्त किया गया है। जिसकी कुल मात्रा 3024 लीटर है।

वही मौके से चार कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसकी पहचान सरैया थाना क्षेत्र के अमन कुमार, देवरिया थाना क्षेत्र के संतोष यादव, उत्तर प्रदेश के रविन्द्र सिंह और दीपक यादव के रुप में हुई है। जिनको पुछताछ के बाद आज़ न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News