मोतिहारी में युवती के अधजले शव को पुलिस ने किया बरामद, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में युवती के अधजले शव को पुलिस ने किया बरामद, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले में रक्सौल बाईपास रोड पनटोका वार्ड 13 के पास से पुलिस ने एक युवती की अर्धजली शव को बरामद किया है। युवती की अर्धजली शव मिलने की की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। 


घटना हरैया ओपी थाना क्षेत्र के पेट्रोल पम्प के पास की बतायी जा रही है। हालाँकि शव की पहचान नही हो सकी है। लेकिन क्षेत्र में जितनी मुंह उतनी बात कही जा रही है।पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

ग्रामीणों के अनुसार प्रथम दृष्टया घटनास्थल पर शव को जिंदा जलाने का प्रयास प्रतीत हो रहा है। कुछ लोगों के अनुसार कही अन्यत्र घटना को अंजाम देकर शव फेंकने का अनुमान लगाया जा रहा है। घटनास्थल पर शव देखने से मामला गंभीर प्रतीत हो रहा है। हरैया ओपी थाना क्षेत्र के बाईपास में पेट्रोल पंप के पास से पुलिस ने शव को बरामद किया है। 

सूचना पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी हुई है। पुलिस कई बिन्दुओं पर गहराई से जांच में जुटी है। हरैया ओपी थाना अध्यक्ष विवेक जयसवाल ने बताया की अर्धजली शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। वही घटनास्थल की सूक्ष्म तरीके से जांच किया जा रहा है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News