बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में कल शाम से लापता छात्रा का शव पुलिस ने किया बरामद, लोगों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका

मुजफ्फरपुर में कल शाम से लापता छात्रा का शव पुलिस ने किया बरामद, लोगों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका

MUZAFFARPUR : ज़िले के कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा गाँव स्थित एक सरकारी स्कूल के पास बसवारी में एक युवती का डेड बॉडी बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना स्थानीय कांटी थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया है। 

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में कई तरह की चर्चाओ का बाज़ार गर्म है। कई लोग दुष्कर्म के बाद ह्त्या की आशंका जाता रहे है। लोगों का यह भी कहना है कि अगर गलत नहीं किया गया है तो फिर सुनसान बसवारी में लड़की को क्यूँ लाया है। लड़की के कपड़े भी खुले थे। अब तो प्रशासन ही जाने की क्या है क्या नही। 

वही मामले में पूछे जाने पर कांटी थानेदार अरविंद प्रसाद ने बताया कि रेपूरा गांव में एक युवती का डेड बॉडी बरामद हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है। डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया है। घटना के पीछे क्या कुछ कारण है। सभी बिंदुओं पर पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारण का सही वजह पता चलेगा।

लड़की की पहचान स्थानीय लोगों द्वारा रूपवारा की रहने वाली शबाना खातून के रूप में की जा रही है। फिलहाल परिजनों से संपर्क स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो शबाना खातून कर्जा थाना क्षेत्र के रूपवारा गांव की रहने वाली बताई गई है जो बीते कल शाम से लापता थी और इंटरमीडिएट की छात्रा थी।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News